March 29, 2024
रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड २ नए प्रकारों के लिए तैयार हो रही है

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड २ नए प्रकारों के लिए तैयार हो रही है

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड २ नए प्रकारों के लिए तैयार हो रही है। इसे थंडरबर्ड 350X और थंडरबर्ड 500X कहा जाएगा, ये बाईक युवा वर्ग और बाईक प्रेमियों को पसंत आएगी, दोनों रूपों का एक ही दृश्य और एर्गोनोमिक संशोधन होगा और आने वाले वर्ष में एक ही समय में इसकी बिक्री भी की जाएगी। युवाओं की संवेदनाओं को पूरा करने के लिए, निर्माताओं ने इसमे एक छोटे फ्रेम का उपयोग किया है, और बाइक मे अब नए मिश्र धातु पहिये और मैट ब्लैक ९-स्पोक युनिट है।

350X वेरिएंट में, नियमित थंडरबर्ड वेरिएंट की तुलना में छोटे हैंडल होंगे, इसकी सीट सिंगल पीस युनिटसे बनाई गई हे,और ये पूरी तरहसे नई है। जो पिछले विभाजन सीट के वेरिएंट से काफी अलग है। अफसोस की बात है कि पीछे की सीट पारंपरिक मॉडलों की तरह पीठ को सहारा नही दे सकती, लेकिन एक बार फिर उन युवाओं के लिए कोई फर्क नहीं पड़ेगा जो इसकी आराम शैली और कक्षा को पसंद करते हैं।

एग्ज़्हौस्ट और टेलिस्कोपीक फोर्क भी मैट बॅल्क फीनिश के साथ आता है। 350X में लाल और सफेद रंग के इंधन टैंक होंगे, और 500X मे चमकदार पीले और नीले रंग में ये उपलब्ध होंगे।

रॉयल एनफील्ड को जानने के बाद, हमें यकीन है, कि अन्य रंग विकल्पो मे भी ये उपलब्ध होगी, और हम सभी की ज़रूरत है, कि उनकी बुकिंग खोलने तक का हम इंतजार करें, इस से पहले कि सभी बाइक प्रेमी २०१८ में अपने सपने की बाइक की खरेदारी करे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.