April 20, 2024
2020 FTR Carbon 1200 इंडियन मोटरसाइकल ने कि अनविल

2020 FTR Carbon 1200 इंडियन मोटरसाइकल ने कि अनविल

Indian Motorcycles अपनी प्रीमियम बाइक्स के लिए जानी जाती है। यह कुछ हाय-एंड प्रीमियम बाइक का उत्पादन करते हैं और अब इंडियन मोटरसाइकिल ने अपनी नई बाइक, 2020 FTR Carbon 2021200 का खुलासा किया है।हाल ही में इंडियन एफटीआर कार्बन के एक टीज़र वीडियो को जारी करने के बाद, ब्रांड ने अब नई बाइक का खुलासा किया है। इसने कंपनी के चैंपियनशिप विजेता फ्लैट ट्रैकर FTR750 से प्रेरणा ली है जो एक रो में तीन ग्रैंड नेशनल टाइटल के साथ फ्लैट ट्रैक रेसिंग पर हावी है।

इंडियन एफटीआर कार्बन, भारतीय एफटीआर 1200 का एक प्रीमियम वर्जन  है। यह कार्बन-फाइबर भागों का एक मेजबान जैसे फ्रंट फेंडर, हेडलाइट सराउंड, टैंक / एयरबॉक्स कवर और पिलियन सीट काउल के साथ आती है। इंडियन मोटरसाइकिल ने उस अतिरिक्त विशिष्टता के लिए एक TR FTR कार्बन ’ब्रांडेड सेंटर कंसोल प्लेट भी जोड़ा है। एफटीआर कार्बन उसी १,२०३ सीसी वी-ट्विन इंजन का उपयोग करता है जो भारतीय मोटरसाइकिल के एफटीआर लाइन-अप में अन्य मॉडलों के साथ आती है। यह लिक्विड-कूल्ड पॉवरप्लांट १२६ PS पावर को उत्पादित करती है और इसमें प्रभावशाली फ्लैट टॉर्क कर्व है। टॉर्क की बात करें तो, यह १२०  एनएम टॉर्क जनरेट करता है, जो शानदार राइडिंग अनुभव के लिए प्रभावशाली लो-एंड पंच प्रदान करता है।

इलेक्ट्रॉनिक्स के संदर्भ में, एफटीआर कार्बन लीन-एंगल सेंसिटिव स्टेबिलिटी कंट्रोल, एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल और व्हीली माइटी कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस है। इसमें 3 राइडिंग मोड्स- Sport, Standard, Rain – हैं जो बाइक के थ्रॉटल रिस्पॉन्स और ट्रैक्शन कंट्रोल इंटरवेंशन लेवल को बदल देते हैं। भारतीय मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी फास्ट-चार्जर पोर्ट के साथ ४.३ इंच का पूरी तरह से डिजिटल और पूरी तरह से रंग का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल है।जबकि FTR कार्बन 1200 अब लॉन्च किया गया है, FTR 1200 S को पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.