March 29, 2024
2021 Honda Gold Wing कि बुकिंग हुई शुरु

2021 Honda Gold Wing कि बुकिंग हुई शुरु

Honda Motorcycle एंड स्कूटर्स इंडिया ने भारत में New Gold Wing Tour की डिलीवरी शुरू कर दी है। कंपनी ने नई Gold Wing की कुछ यूनिट्स की डिलीवरी गुरुग्राम, मुंबई ,बेंगलुरु और इंदौर स्थित होंडा बिगविंग डीलरशिप से शुरू की है। 

 

New Honda Gold Wing को ३७.२० लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत पर लॉन्च कि गई है। यह बाइक भी भारत में कम्प्लीटली नाॅक्ड डाउन (CKD) रूट के माध्यम से लायी जा रही है। नई गोल्ड विंग को चार वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसमें राइडर और पिलियन कम्फर्ट को बेहतर बनाने के लिए अपडेट भी दिया गया है।

नई गोल्ड विंग में पहले के तरह ही  १,८३३ सीसी, लिक्विड-कूल्ड फ्लैट-सिक्स इंजन लगाया गया है जो ५,५०० rpm पर १२५ Bhp का अधिकतम पॉवर और ४,५०० rpm पर १७० Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। नई होंडा गोल्ड विंग ६-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और ७-स्पीड ऑटोमैटिक डुअल-क्लच गियरबॉक्स के विकल्प में उपलब्ध है।

बाइक में इलेक्ट्रिक रिवर्स गियरबॉक्स भी दिया गया है। नई क्रूजर मोटरसाइकिल में चार राइडिंग मोड मिलते हैं जिसमें स्पोर्ट, रेन, टूर और इको शामिल हैं।गोल्ड विंग टूर में ऐप्पल कारप्ले के साथ-साथ एंड्रॉइड ऑटो भी मिलता है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली होंडा गोल्ड विंग का कर्ब वेट ३६६ किलोग्राम है, जबकि डीसीटी वेरिएंट का कर्ब वेट ३६७ किलोग्राम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.