होंडा - Honda

मलेशिया में परीक्षण पर २०१८ होंडा एचआर-वी का नया रूप देखा गया

मलेशिया में परीक्षण पर २०१८ होंडा एचआर-वी का नया रूप देखा गया है। एचआर-वी, आंतरराष्ट्रीय बाजार में कंपनी के लिए एक लोकप्रिय सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी हे.अगले साल के शुरू में नए मॉडल की संभावना है। रिपोर्ट से पता चलता है कि जापानी कार निर्माता २०१९ में भारत में नई एचआर-वी शुरू करने की संभावना है।

होंडा के मौजूदा इंजन विकल्पों की पेशकश जारी रखने की उम्मीद है, जबकि बदलाव कॉस्मेटिक उन्नती तक सिमित होंगे। अंतरराष्ट्रीय बाजार में होंडा एचआर-वी वर्तमान में तीन इंजन विकल्पों में उपलब्ध है – १.५ लीटर आई-वीटेक पेट्रोल यूनिट, १.५ लीटर आई-वीटेक +आई-डीसीडी हाइब्रिड पावर-ट्रेन और १.६ लीटर आई- डीटेक डीजल यूनिटऔर ये कॉम्पैक्ट एसयूवी मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों में पेश किया जा रहा है।

एचआर-वी एक लंबे समय के बाद आ रहा है। सबसे पहले २०१३ टोक्यो मोटर शो में दिखाया गया है, भारत के लिए एचआर-वी प्रोजेक्ट बॅकबर्नर पर रहा है क्योंकि होंडा कठिन लागत के लक्ष्यों को पूरा नहीं कर पा रहा था जो कि भारत में प्रतिस्पर्धात्मक रूप से पर्याप्त मॉडल की कीमत में सक्षम हो सकता है। हालांकि, भारतीय बाजार समय के साथ परिपक्व हो गया है और आज होंडा की लाइन-अप में प्रीमियम-कीमत वाले क्रॉसओवर के लिए जगह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.