निसान - Nissan

2020 Nissan Kicks BS6 के जानिए डिटेल्स

ऑटो अड्डा ने पहले Nissan के बारे में बताया कि यह SUV Kicks के अपग्रेडेड वर्जन के साथ आएगी। इसमें कुछ कॉस्मेटिक और मामूली बदलाव देखने को मिलेंगे और इंजन BS6 कंप्लेंट होगा। निसान किक्स बीएस 6 ब्रोशर भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत से पहले बाहर है। आगामी निसान किक्स BS6  चार वेरिएंट XL, XV, XV प्रीमियम और XV प्रीमियम (O) में पेश कि जाएगी। आगामी बीएस 6 किक्स एसयूवी में कंपनी की नवीनतम कनेक्टेड तकनीक भी होगी।

बीएस 6 किक्स का ओवरऑल डिजाइन और एसथेटिक्स बीएस 4 काउंटरपार्ट  के समान होगा। बीएस 6 एसयूवी में कैस्केडिंग ग्रिल, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, सिल्वर रंग की स्किड प्लेट, फ्रंट फॉग लैंप, रूफ रेल, १७-इंच के अलॉय व्हील और बहुत कुछ शामिल हैं।कार्बन फाइबर फिनिश के साथ अंदर की तरफ SUV डुअल-टोन इंटिरियर्स को स्पोर्ट करेगी। इसमें inch निसान कनेक्ट ’से जुड़ी तकनीक, ऐपल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, वॉयस रिकग्निशन और एक रियरव्यू कैमरा के समर्थन के साथ आठ इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट हेड-यूनिट भी होगी।

बीएस 6 निसान किक्स पर सबसे बड़ा बदलाव हुड के तहत होगा। एसयूवी में अब १५४ bhp और २५४ Nm टार्क का उत्पादन करने वाला १.३-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन होगा, जो इसे भारतीय बाजार में सबसे शक्तिशाली एसयूवी बनाता है। १.३ -लीटर इंजन वैकल्पिक CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ स्टैमडर्ड के रूप में मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए काम आएगा। टर्बो वेरिएंट भी कुछ विशेष सुविधाओं के साथ पहुंचेगा, जिसमें (वीएसएम) व्हेइकल स्टेबिलिटी मॅनेजमेंट, ट्रॅक्शन कंट्रोल और  बहुत कुछ शामिल हैं।

बीएस 6 किक्स को १.५ -लीटर प्राकृतिक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन में भी पेश कि जाएगी। यह १०५ bhp और १४२ Nm टार्क का उत्पादन करती है, और स्टैनडर्ड के रूप में एक मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। दस्तावेज़ के अनुसार, १.५ -लीटर इंजन वैकल्पिक स्वचालित ट्रांसमिशन पर छूट जाएगा और केवल दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। एक बार लॉन्च होने के बाद, निसान किक्स हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस को टक्कर देगा; भारतीय बाजार में अन्य लोगों के बीच।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.