March 29, 2024

2021 Jeep Compass SUV भारत में लॉन्च

Jeep Compass 2021 को भारत में १६.९९ लाख रुपये से लेकर २८.२९ लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। लंबे समय से भारत में इस एसयूवी का इंतज़ार किया जा रहा था जिसे अब मार्केट में उतार दिया गया है।

२०१७ में अपनी शुरुआत के बाद से, जीप कम्पास भारत में कंपनी के लिए मुख्य आधार रहा है। भारत 2021 जीप कम्पास पाने के लिए विश्व स्तर पर सिर्फ दूसरा मार्केट है। SUV के फ्रंट-व्हील ड्राइव (4×2) वेरिएंट दो BS-VI कम्प्लायंट पॉवरट्रेन – २ लीटर टर्बो-डीजल और १.४ -लीटर टर्बो-पेट्रोल के ऑप्शन के साथ मार्केट में आते हैं। इनमें ६- स्पीड मैनुअल और ७-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प शामिल है।

इसके अलावा, मॉडल का ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) ट्रिम्स ९ लीटर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ २ लीटर टर्बो-डीजल इंजन के साथ आता है। आपको बता दें कि नै Jeep Compass 2021 को बेहतरीन इंटीरियर अपडेट दिया गया है जिसमें डैशबोर्ड का डिज़ाइन पूरी तरह से नया है और अब इसमें १०.१ इंच टचस्क्रीन के साथ-साथ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ नया UConnect 5 सिस्टम मिलता है।

अगर अन्य खासियतों की बात करें तो इस एसयूवी में ग्राहकों को वेंटिलेटेड सीट्स, वायरलेस चार्जिंग, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक नया 360-डिग्री पार्किंग कैमरा भी शामिल है। जीप ने इन-कार कंट्रोल के लिए नये नॉब और बटन के साथ प्रीमियम सॉफ्ट-टच मटीरियल का भी इस्तेमाल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.