निसान - Nissan

Nissan Kicks 2020 BS6 भारत में हुई लॉन्च

Nissan India ने BS6 2020 Kicks भारत में लॉन्च किया है। यह मॉडल दो पावरट्रेन विकल्पों के साथ उपलब्ध है, जिसमें १.५ लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और १.३-लीटर टर्बो-पेट्रोल मोटर शामिल हैं, जिनकी कीमतें क्रमशः ९.५० लाख रुपये और ११.८५ लाख रुपये (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। BS6 Kicks रेंज में १०६hp / १४२Nm, १.५-लीटर पेट्रोल इंजन शामिल है जो ५-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है और नया १५६hp / २५४Nm, १.३-लीटर टर्बो-पेट्रोल है जो ६-स्पीड मैनुअल या ७-स्टेप के साथ हो सकता है सीवीटी ऑटोमॅटिक गियरबॉक्स ऑप्शन। पहले के १.४-लीटर डीजल अब प्रस्ताव पर नहीं है।

BS6 Kicks कुल सात वर्जन में उपलब्ध होगा। बीएस 6 निसान किक्स छह मोनो-टोन रंगों में उपलब्ध होंगे जिनमें ब्लेड सिल्वर, नाइट शेड, ब्रॉन्ज़ ग्रे, फायर रेड, पर्ल व्हाइट और डीप ब्लू पर्ल शामिल हैं। इसके अलावा ऑनर्स ब्लैक के साथ एम्बर ऑरेंज के साथ ब्रॉन्ज ग्रे, फायर रेड के साथ एंक्स ब्लैक और पर्ल व्हाइट सहित तीन डुअल टोन रंग होंगे। मॉडल को दो साल की स्टैनडर्ड वारंटी / ५०००० किमी की वारंटी और दो साल के लिए मुफ्त आरएसए के साथ पेश किया जाएगा।

किक्स १.५-एमटी में एआरएआई-रेटेड १३.९kpl इकोनॉमिक फिगर है, जबकि किक्स १.३ टर्बो-एमटी १५.८kpl पर रेट किया गया है। माइलेज पर अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अपडेटेड किक्स का किराया यहां है। इसके अलावा, जबकि निसान ने अभी तक वेरिएंट के ब्रेक-अप की पुष्टि नहीं की है, यहां बीएस 6 किक्स के प्रत्येक वर्जन के साथ क्या विशेषताएं अपेक्षित हैं, इसकी एक लिस्ट है।

निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, “हमारे बीएस 6 अपग्रेड के एक हिस्से के रूप में, नया निसान किक्स 2020 वर्ग-अग्रणी एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी के साथ अपने सेगमेंट में सबसे शक्तिशाली टर्बो इंजन प्रदान करता है। यह हमारे ग्राहक-केंद्रितता को और मजबूत करता है, जिसमें निसानकॉनट टेक्नोलॉजी की पेशकश की गई है, जो एक पूर्ण वाहन पैकेज और क्लास-अग्रणी प्रीमियम-नेस के साथ मिलकर पेश करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.