April 20, 2024
२०१८ होंडा इनसाइट

२०१८ होंडा इनसाइट

होंडा इनसाइट वापस आ रही है, और यह वास्तव में अच्छी लग रही है | होंडा ने नए चित्रों का अनावरण किया है। होंडा कहते हैं ये एक नव निर्मित हाइब्रिड कार है | कार के पिछले वर्जन से एक बहुत बड़ा बदलाव दर्शाती है | यह २०१८ डेट्रोइट मोटर शो में दिखाई जाएगी,और ये बाहर से सुंदर और स्टाइलिश भी दिखती है।

रिलीज़ की गई नई तस्वीरों में एक स्लीक सलून दिखाया गया है जिसमें नए सिविक और होंडा एॅकार्ड का संकेत दिया गया है। जो इसे आकर्षित बनाती है। दिखाये गए प्रोटोटाइप मॉडल मे इसका उत्पादन जल्दी होने की संभावना है। होंडा सुपरहॅच के समान इसमे फ्रंट एंड की सुविधा है, और ये कार अपनी पांच सीटों का अनुपात बनाए रखती है।

अंदर की तरफ, होंडा इंसाइट होंडा सिविक के कुछ तत्वों की प्रतिलिपि बना रहा है। इन्फोटेंन्मेंट सिस्टम समान दिखता है, जबकि सामान्य डिज़ाइन भाषा में यही शैली है जो होंडा की वर्तमान लाइनअप मे आपको मिलेगी, जैसा कि अपेक्षित था।

होंडा इनसाइट एक हाइब्रिड कार होगी, और इसमे उसी तकनीक का उपयोग करना चाहिए जो पहले से २०१८ के होंडा एकॉर्ड मे देखा गया है। इसका अर्थ है कि हम एक प्रणाली देखेंगे जिसमें दो इलेक्ट्रॉनिक मोटर शामिल है, और साथ ही २.०-लीटर अॅटकिंसन सायकल इंजन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.