May 12, 2024
2020 Mahindra Thar August २०२० में हो सकती है लॉन्च

2020 Mahindra Thar August २०२० में हो सकती है लॉन्च

Mahindra अपनी ऑफ-रोडर SUV Thar का New Generation मॉडल ला रहा है। 2020 Mahindra Thar को अगस्त में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। नई Mahindra Thar में BS6 कम्प्लायंट २.२लीटर डीजल इंजन मिलेगा, जो १४० hp का पावर जेनरेट करता है।

इंजन ६-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। इसके साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी है, लेकिन थार में इसे कुछ समय बाद शामिल किए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा एसयूवी में नए २.०लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन मिलेगा।

फीचर्स कि बात करे तो नई थार में १८ इंच के ब्लैक अलॉय वील्ज के साथ है। एसयूवी में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट भी मिलने की उम्मीद है। नई थार के कैबिन में फीचर्स की लंबी लिस्ट होगी। इनमें नए डिजाइन के डैशबोर्ड के साथ ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में मल्टी-इन्फर्मेशन डिस्प्ले, मैन्युअल एसी, पावर फोल्डिंग विंग मिरर्स और मल्टीपल यूएसबी पोर्ट जैसी सुविधाएं होंगी।

सेफ्टी की बात करें, तो इसमें ड्यूल-फ्रंट एयरबैग और एबीएस स्टैंडर्ड मिलेंगे। टॉप-वेरियंट्स में रियर पार्किंग कैमरा भी होगा। एसयूवी में फ्रंट-फेसिंग सेकंड-रो सीट्स मिलेंगी। नई थार Force Gurkha और अगले साल भारतीय बाजार में आने वाली Suzuki Jimny से प्रतिस्पर्धा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.