April 20, 2024
2021 Mahindra XUV300 Petrol Autoshift Hui लॉन्च

2021 Mahindra XUV300 Petrol Autoshift Hui लॉन्च

Mahindra अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट-एसयूवी,  XUV300 को Petrol Autoshift – कि अपनी  Automatic ट्रांसमिशन टेकनिक के साथ पेश किया है। नया महिंद्रा XUV300 Petrol Autoshift केवल मॉडल के टॉप-स्पेक W8 (O) वेरिएंट पर उपलब्ध है और इसकी कीमत ९.९५ लाख रुपये, एक्स-शोरूम (दिल्ली) है।XUV300 का टॉप-स्पेक वैरिएंट अब डुअल-टोन रेड और एक्वामरीन पेंट स्कीम के साथ आता है।

लोअर-स्पेक ट्रिम्स को एक नया गैलेक्सी ग्रे कलर ऑप्शन भी मिलता है। AutoSHIFT और नई पेंट स्कीम की शुरुआत के साथ-साथ, W8 (O) वेरिएंट में अब Mahindra की नई BlueSense Plus ’कनेक्टेड तकनीक भी है। नई कनेक्टेड टेक्नोलॉजी फीचर आगे 40+ फंक्शन्स को पेश करती है।इनमें लोकेशन बेस सर्विस सेफ्टी और सिक्युरिटी फिचर्स रिमोट व्हेइकल कंट्रोल और इंफोटेनमेंट फिचर्स शामिल हैं। एक्सयूवी 300 अब एक एम्बेडेड ई-सिम के साथ आता है, जो एक ऐप (एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध) के माध्यम से स्मार्टफोन से जुड़ता है।

टॉप-स्पेक वेरिएंट पर ऑटोशिफ्ट ट्रांसमिशन और ब्लूइंस प्लस से जुड़ी तकनीक की शुरुआत के साथ-साथ महिंद्रा ने मिड-स्पेक वेरिएंट के लिए एक और फीचर पेश किया। महिंद्रा XUV300 वेरिएंट W6 और इसके बाद के वर्अन जब स्टैनडर्ड के रूप में एक इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आएंगे। इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ नया XUV300 W6 वैरिएंट ९.४ लाख रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है, एक्स-शोरूम (दिल्ली)।उपर्युक्त सुविधाओं और प्रौद्योगिकी के अलावा, 2021 XUV300 यांत्रिक रूप से अपरिवर्तित बनी हुई है।

कॉम्पैक्ट-एसयूवी को एक ही मैनुअल और स्वचालित ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ एक ही पेट्रोल और डीजल-संचालित इंजनों द्वारा संचालित किया जाता है।Mahindra XUV300 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। यह १०८bhp और २००Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह या तो छह-स्पीड मैनुअल या नए ऑटोशैफ्ट ट्रांसमिशन विकल्प के लिए तैयार है।डीज़ल इंजन एक १.५-लीटर यूनिट के रूप में आता है जो ११४ bhp और ३००Nm का पीक टॉर्क देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.