अप्रीलिया - Aprilia

Aprilia Storm 125 BS6 Scooter भारत में लॉन्च

Vespa Scooter को BS6 में अपडेट करने के बाद  Piaggio Aprilia Scooter लॉन्च करने में व्यस्त है। पियाजियो ने भारतीय बाजार में Aprilia Storm 125 BS6 स्कूटर पेश किया है। नया Aprilia Storm 125 BS6  स्कूटर अब नए फीचर्स, उपकरण और अन्य सूक्ष्म बदलावों की मेजबानी के साथ फ्रंट ब्रेक डिस्क के साथ आता है।

अप्रिलिया स्टॉर्म 125 बीएस 6 स्कूटर की कीमत ९१,३२१ रुपये, एक्स-शोरूम (पुणे) है। भारतीय १२५ cc प्रीमियम स्कूटर सेगमेंट में स्कूटर सबसे लोकप्रिय मॉडलों में से एक है। अप्रिलिया स्टॉर्म 125 में देश के युवा दर्शकों को अपील करने वाले एक स्पोर्टी कॅरेक्टर के साथ, शार्प लाइनों की सुविधा जारी है।

नई BS6- कंप्लाइंट अप्रिलिया 125 फेसलिफ्ट अब कई अतिरिक्त सुविधाओं के साथ आई है, जो इसे बाजार में भी अधिक आकर्षक बनाना चाहिए। नए स्कूटर के कुछ मुख्य अपडेट में बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम शामिल है, जिसमें फ्रंट में २०० मिमी हवादार डिस्क की उपस्थिति है, जो स्टैनडर्ड के रूप में कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम द्वारा समर्थित है।

अन्य विशेषताओं में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलैंप्स, थोड़े अपडेटेड बॉडी ग्राफिक्स, वाइब्रंट पेंट स्कीम, फ्रंट में बड़े १२-इंच के अलॉय व्हील और टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक की मौजूदगी शामिल है। नई बीएस 6 -कंप्लीट स्कूटर को १२४.४५cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित किया जाता है, जो Vespe 125 रेंज को भी पॉवर देता है।

पावर और टॉर्क का आंकड़ा ९.७bhp और ९.६०Nm का पीक टॉर्क भी समान है।अप्रिलिया स्टॉर्म 125 एक ही समय में भारतीय बाजार में पियाजियो द्वारा पेश किए गए कई उत्पादों में से एक था। इटैलियन ब्रांड ने अप्रिलिया स्टॉर्म 125 के साथ-साथ वेस्पा एसएक्सएल और वीएक्सएल श्रेणी के स्कूटर भी पेश किए।

वेस्पा एसएक्सएल और वीएक्सएल रेंज 125 सीसी और 150 सीसी दोनों प्रकारों में पेश किए गए हैं और 1.10 लाख रुपये, एक्स-शोरूम ( दिल्ली)। अप्रैलिया स्टॉर्म 125 बीएस 6 स्कूटर सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय प्रीमियम 125 सीसी मॉडल में से एक है। अप्रिलिया स्टॉर्म 125 सेगमेंट में सुजुकी एक्सेस 125 और TVS Ntorq 125 के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.