Piaggio · vespa · अप्रीलिया - Aprilia

Vespa & Aprilia Scooters के Leasing ऑप्शन कि भारत में घोषणा

Piaggio India ने देश में व्हेइकल लिझिंग का ऑप्शन पेश करने के लिए ओटीओ कैपिटल के साथ भागीदारी की है। Vespa and Aprilia Leasing के स्कूटर जो पियाजियो द्वारा बेचे जा रहे हैं, एक नई ओनरशिप स्कीम के साथ पेश किए जा रहे हैं। नई सेवा वर्तमान में केवल पुणे और बैंगलोर में उपलब्ध है। साझेदारी का उद्देश्य ओनरशिप  में आसानी के लिए भारतीय ग्राहकों के लिए एक आकर्षक लिझिंग ऑप्शन प्रदान करना है। इसमें स्कूटर की ईएमआई पर ३० प्रतिशत छूट के साथ कम डाउन पेमेंट भी शामिल है।

इसके अतिरिक्त, कंपनी ग्राहकों को पहले महीने के सब्सक्रिप्शन शुल्क पर २५०० रुपये तक का विशेष ऑफर भी दे रही है। लिझिंग अवधि के अंत में, ग्राहकों को स्कूटर को अपग्रेड या खुद खरदीने का ऑप्शन दिया जाता है। लीजिंग ऑप्शन  का लाभ उठाने के लिए, ग्राहक OTO मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और वेस्पा और अप्रिलिया डीलरशिप पर योजना के लिए आवेदन कर सकते हैं। सेवा ग्राहकों को त्वरित, पेपर लेस और परेशानी मुक्त लिझिंग देने की प्रक्रिया का वादा करती है।

कंपनी के अनुसार, नए ओनरशिप  मॉडल के लिए चुनने वाले ग्राहक केवल वर्षों की संख्या के लिए भुगतान करेंगे, जिसे वे स्कूटर रखना चाहते हैं। स्कूटर को कभी भी लौटाया जा सकता है, जो पारंपरिक एकमुश्त भुगतान प्रक्रिया से कम भुगतान करने में मदद करेगा। लीजिंग विकल्प भी ग्राहकों को एक समान ईएमआई बजट के लिए बेहतर और नवीनतम मॉडल में अपग्रेड करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, कॉर्पोरेट कंपनियों के कर्मचारी जो ओटीओ कैपिटल के साथ जुड़े हुए हैं, वेस्पा और अप्रिलिया स्कूटर के परेशानी मुक्त पट्टे का आनंद ले सकते हैं, जो उन्हें अतिरिक्त कर बचत भी प्रदान करता है।

वेस्पा ने हाल ही में भारतीय बाजार में स्पेशल एडिशन रेसिंग सिक्सटी स्कूटर लॉन्च किया है। स्कूटर १२५ cc और १५० cc इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। वेस्पा रेसिंग सिक्सटी  की शुरुआती कीमत १.२ लाख रुपये है, एक्स-शोरूम (दिल्ली)। वेस्पा और अप्रिलिया को भारतीय बाजार में प्रीमियम स्कूटर सेगमेंट में रखा गया है। इन प्रीमियम स्कूटरों में से किसी का मालिक बनने के इच्छुक ग्राहकों के पास अब नए और परेशानी से मुक्त ओनरशिप ऑप्शन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.