September 21, 2021
Hyundai i20 N Line परफॉर्मेंस हैचबैक हुई अनविल

Hyundai i20 N Line परफॉर्मेंस हैचबैक हुई अनविल

Hyundai i20 देश की सबसे अच्छी हैचबैक में से एक है। Hyundai ने अब इसके वेरिएंट को बढ़ा दिया है। Hyundai India ने अपनी बहुप्रतीक्षित i20 N Line परफॉर्मेंस हैचबैक से पर्दा उठा दिया है। i20 N Line देश में ‘N’ परफॉर्मेंस ब्रांड के तहत ब्रांड का पहला मॉडल है। यह स्टैनडर्ड हैचबैक के समान १.०-लीटर टर्बो पेट्रोल द्वारा संचालित होता है।

Hyundai Motor India ने अपनी बहुप्रतीक्षित – i20 N लाइन के लिए अनावरण और बुकिंग शुरू कर दी है, जो भारत के लिए Hyundai की N लाइन रेंज की कारों के तहत डेब्यू करने वाला पहला मॉडल है।

ग्राहक अब i20 N लाइन को Hyundai क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म पर या देश भर में Hyundai सिग्नेचर डीलरशिप पर २५००० रुपये में ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।इसमें i20 के आउटगोइंग मॉडल से समान १.०-लीटर T-GDi टर्बो-पेट्रोल यूनिट है।हैचबैक स्पोर्टी और आक्रामक दिखती है। हॉट हैच के बाहरी हिस्से में फिर से काम करने वाले बंपर और एन लाइन बैजिंग के साथ एक ब्लैक-आउट कैस्केडिंग ग्रिल है।

ग्रिल पर चेकर्ड फ्लैग थीम काफी दर्शनीय है। साइड से देखने पर, १६ -इंच, डुअल-टोन अलॉय व्हील्स आपका ध्यान खींच लेते हैं। इसमें स्पोर्टी लाल रंग के ब्रेक कैलिपर्स भी हैं। पीछे की तरफ एक स्पोर्टी स्पॉइलर और एक ट्विन-टिप मफलर है। इसके चारों ओर कार के नीचे की ओर एक लाल रंग की पट्टी है।i20 N लाइन बड़ी टचस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कनेक्टेड टेक्नोलॉजी सहित ढेर सारी खूबियों के साथ आती है।

चेकर्ड फ्लैग थीम और ‘एन’ लोगो के साथ सीटें स्पोर्टी हैं। लाल हाइलाइट्स को कार के अंदर भी ले जाया जाता है। स्टीयरिंग व्हील भी स्पोर्टी डिज़ाइन और N बैजिंग के साथ बिल्कुल नया है। गियर लीवर पर एन बैजिंग भी मिल सकती है।

इंफोटेनमेंट को 10.25-इंच टचस्क्रीन द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो बोस के 7-स्पीकर प्रीमियम ऑडियो सिस्टम से जुड़ा है।Hyundai India हॉट हैच को केवल 1.0-लीटर T-GDi इंजन के साथ लॉन्च करेगी जो पहले से ही मानक i20 में पाया जाता है। इसका अधिकतम पावर आउटपुट ११८ bhp @ ६००० rpm और १७२ Nm @ ३००० rpm का पीक टॉर्क आउटपुट है। १.० लीटर टी-जीडीआई इंजन या तो आईएमटी क्लचलेस ट्रांसमिशन या तेज गियरशिफ्ट के लिए सात-स्पीड डीसीटी के साथ आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: