Indian Automobile Industry

Indian Automobile Industry ने COVID- 19 से लडने के लिए किया डोनेशन

Indian Automobile COVID 19 दुनिया वर्तमान में कोरोना वायरस नामक इस घातक वायरस से लड़ रही है, जबकि भारत में मामलों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसलिए, कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए, सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा करने का फैसला किया है। वायरस से लड़ने के लिए, कई उद्योगपतियों ने इससे उबरने के लिए अपनी कमाई का एक अच्छा हिस्सा दान किया है। ऑटोमोबाइल उद्योग के कई खिलाड़ियों ने भी आगे आकर दान दिया है। आइए देखें कि इस कारण से सभी ने किसे दान किया है।

टीवीएस मोटर कंपनी, दोपहिया और तिपहिया वाहनों की एक प्रतिष्ठित निर्माता और इसकी ग्रुप कंपनी टीवीएस क्रेडिट सर्विसेज लिमिटेड, सुंदरम-क्लेटन लिमिटेड, और अन्य ने आज रुपये दान करने की अपनी प्रतिबद्धता की घोषणा की। COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में सहायता के लिए PM के राहत कोष (PM-CARES) को 25 करोड़ रुपये। यह समृद्ध और टिकाऊ समुदायों को सुनिश्चित करने के लिए कंपनी के निरंतर प्रयास के अनुरूप है। यह समूह की सीएसआर शाखा श्रीनिवासन सर्विसेज ट्रस्ट के माध्यम से पहले से चल रही गतिविधियों के अतिरिक्त है।

समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए समुदायों, सरकार और स्थानीय अधिकारियों के साथ बजाज समूह मजबूत हुआ है। COVID-19 के खिलाफ चल रही लड़ाई में, हम सभी को पहले से कहीं अधिक तरीकों से आगे आने की जरूरत है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे देश के सभी नागरिकों को स्वास्थ्य सेवा और जीवन की अन्य आवश्यकताएं हैं। बजाज मोटर्स ने रु। COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में १०० करोड दिए है।

एमजी मोटर इंडिया ने भी रुपये के दान की घोषणा की। गुरुग्राम और हलोल (वडोदरा) में चिकित्सा सहायता प्रदान करने वाले सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों के लिए २ करोड़ रुपए, जहां कारमेकर की सुविधा मेडिकल स्टाफ और समाज के वंचित वर्गों के स्वास्थ्य और कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए स्थित है। एमजी मोटर्स इंडिया COVID-19 की महामारी से लड़ने और उससे उबरने के लिए भारत सरकार के साथ खड़ा है।टाटा ग्रुप ने हाल ही में COVID-19 की महामारी से लड़ने के लिए सरकार को ५०० करोड़ रुपये का शुरुआती दान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.