June 23, 2021
Royal Enfield अपनी बाइक्स पर दे रही है, १०,००० रुपये कि छुट

Royal Enfield अपनी बाइक्स पर दे रही है, १०,००० रुपये कि छुट

Royal Enfield Bikes कोरोना वायरस महामारी ने अर्थव्यवस्था को बुरी तरह प्रभावित किया है, और ऑटोमोबाइल उद्योग अलग नहीं है। देश भर में कई डीलरशिप को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है और काफी कुछ बंद होने वाले हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, कुछ डीलरशिप अपने संबंधित उत्पादों पर छूट दे रहे हैं। कंपनियों ने अप्रैल महीने में शून्य बिक्री या बहुत कम बिक्री दर्ज की है। निर्माता जो कुछ भी कर रहे हैं वह बिक्री को चालू रखने के लिए कर रहे हैं।

रॉयल एनफील्ड ने कहा है कि वे किसी भी मोटरसाइकिल की खरीद के साथ १०,००० रुपये तक के मुफ्त उपहार पेश करेंगे। ग्राहक नि: शुल्क परिधान, मोटरसाइकिल सामान, विस्तारित वारंटी, एक मुफ्त हेलमेट और सभी आधिकारिक रॉयल एनफील्ड सामानों पर अतिरिक्त २० प्रतिशत की छूट मिलसकती हैं। यह ऑफर देश में खुलने वाली सभी डीलरशिपों पर ३१ मई, २०२० से पहले की गई बुकिंग पर मान्य है।दूसरी ओर, रॉयल एनफील्ड उन ग्राहकों को भी यह ऑफर दे रही है, जिन्होंने लॉकडाउन अवधि से पहले और उसके दौरान अपनी मोटरसाइकिल बुक की थी, लेकिन अभी तक अपने वाहनों की डिलीवरी नहीं ली है। COVID-19 महामारी के कारण, मोटरसाइकिलों का उत्पादन बंद कर दिया गया था, लेकिन फिर भी, रॉयल एनफील्ड ने अप्रैल में ९१  युनिट को बेचने में कामयाबी हासिल की।

कंपनी के पास भविष्य में भारतीय बाजार के लिए पाइपलाइन में कुछ नए मॉडल भी हैं। आने वाले मॉडल में से एक, Meteor 350 Fireball को कई मौकों पर भारतीय सड़कों पर परीक्षण के लिए देखा गया है। रॉयल एनफील्ड भी जल्द ही एक Scrambler 650 पेश करने की योजना बना रहा है।क्लासिक 350 के बीएस 6-अनुपालन संस्करण को भारतीय बाजार में १.६५ लाख रुपये के एक्स-शोरूम (दिल्ली) में भी लॉन्च किया गया था। क्लासिक 350 बीएस 6 उसी ३४६ सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन के अपडेटेड वर्जन द्वारा संचालित है। इंजन १९.८ bhp की पावर और २८ Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इसे फाइव-स्पीड गियरबॉक्स में रखा गया है। यह निश्चित रूप से कुछ ग्राहकों को आकर्षित करेगा, क्योंकि देश में कई लोग रॉयल एनफील्ड ब्रांड को पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: