January 21, 2021
Skoda Cars कि किमत में हुई बढोतरी Price Hike

Skoda Cars कि किमत में हुई बढोतरी Price Hike

Skoda Auto ने भारतीय बाजार में अपनी पूरी Car की लाइन-अप पर प्राइज हाइक कि घोषणा की है। नई Price Hike इस महीने जनवरी से प्रभावी होगी। देश में बिकने वाली सभी स्कोडा कारों में २.५ प्रतिशत की प्राइज हाइक होगी।

नई प्राइज हाइक कि मात्रा मॉडल और इसके वेरिएंट पर निर्भर करती है। कंपनी भारतीय बाजार में रैपिड, ऑक्टेविया आरएस 245, कारोक और सुपर्ब बेचती है। स्कोडा ने घोषणा की कि प्राइज हाइक देश में कारों के निर्माण के लिए आवश्यक इनपुट लागतों के कारण है।ब्रांड के प्रवेश स्तर की पेशकश के बारे में बात करते हुए, स्कोडा रैपिड वर्तमान में पांच वेरिएंट में उपलब्ध है, राइडर प्लस, एम्बिशन, ओनेक्स, स्टाइल और मोंटे कार्लो।

रैपिड का बेस वेरिएंट अब ७.९९ लाख रुपये से शुरू होता है। जबकि टॉप-स्पेक रैपिड मोंटे कार्लो एटी की कीमत १३.२९ लाख रुपये है। उल्लिखित सभी कीमतें छूट, एक्स-शोरूम (भारत) से पहले हैं।कंपनी ने हाल ही में रैपिड सेडान के लिए साल के अंत के सेट की घोषणा की। रैपिड सेडान को ७५,००० रुपये तक के लाभ के साथ पेश किया जा रहा है।स्कोडा ऑक्टेविया आरएस 245 को इस साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। देश में अभी भी कुछ मॉडलों की रिपोर्ट उपलब्ध है।

स्कोडा ऑक्टेविया आरएस २,४५,३६ लाख रुपये में बिकती है, एक्स-शोरूम भारत है।स्कोडा सुपर्ब वर्तमान में देश में बिकने वाला ब्रांड का प्रमुख मॉडल है। स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट दो वेरिएंट्स में आती है: स्पोर्टलाइन और एलएंडके। प्रीमियम लग्जरी सेडान की शुरुआती कीमत २९.९९ लाख रुपये और ३२.९९ लाख रुपये, एक्स-शोरूम भारत है।हालांकि स्कोडा कारोक ब्रांड की भारतीय वेबसाइट पर सूचीबद्ध है, लेकिन यह वर्तमान में काउंटी में उपलब्ध नहीं है।

स्कोडा ऑटो इंडिया में सेल्स, सर्विस एंड मार्केटिंग के निदेशक ज़ैक हॉलिन्स ने पुष्टि की है कि कारोक एसयूवी का पहला बैच भारतीय बाजार में बेचा गया है। कंपनी ने स्कोडा कारोक की १००० युनिट को भारतीय बाजार में उतारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: