July 18, 2024
Skoda Slavia 1.0 TSI 28 फरवरी को होगी पेश

Skoda Slavia 1.0 लीटर टीएसआई 28 फरवरी को होगी पेश

Skoda Auto India उसकी आगामी Slavia सेडान 28 फरवरी को 1.0-लीटर टीएसआई इंजन विकल्प के साथ देश में लॉन्च की जाएगी। इसके बाद 3 मार्च को 1.5-लीटर TSI इंजन वाले वैरिएंट को लॉन्च किया जाएगा। इन वैरिएंट्स की टेस्ट ड्राइव और ग्राहक डिलीवरी लॉन्चिंग के साथ शुरू हो जाएगी। Skoda Slavia 1 TSI की आधिकारिक बुकिंग पूरे देश में पहले से ही जारी है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के निदेशक जैक हॉलिस ने सोशल मीडिया ट्विटर पर स्कोडा स्लाविया सेडान की लॉन्चिंग की तारीख का खुलासा किया। उन्होंने लिखा, “उद्योग की चुनौतियों के बावजूद, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम 1.0-लीटर और 1.5-लीटर स्कोडा स्लाविया दोनों को अपनी प्रतिबद्ध समयसीमा पर लॉन्च कर रहे हैं।” कंपनी ने पहले ही स्लाविया का उत्पादन शुरू कर दिया है, और पिछले महीने के आखिर में पुणे के चाकन में स्थित अपने प्लांट से पहली यूनिट को रोल-आउट किया।

कंपनी के सीईओ जैक होलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि Skoda Slavia 1 TSI को क्रमशः 28 फरवरी व 3 मार्च को लाया जाएगा, कंपनी इस मॉडल को डीलरशिप में पहुंचाना शुरू कर दिया है। स्कोडा ने एक नया टीजर जारी करके जानकारी दी है कि कंपनी के डीलरशिप पर इसे डिस्प्ले में रखा गया है और अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इसे देख सकते हैं

नई स्कोडा सेडान को दो TSI टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। पहला 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर TSI इंजन है। यह इंजन 115 bhp का पावर और 178 Nm का टार्क जेनरेट करता है। इसमें या तो 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है। सेडान 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर TSI पेट्रोल इंजन के साथ भी उपलब्ध होगा। यह इंजन 148 bhp का पावर और 250 Nm का टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.