स्कोडा - Skoda

Skoda Rapid Petrol Automatic भारत में लॉन्च

Skoda Auto India ने अपनी New Rapid Sedan को Automatic Transmission Unit यूनिट के साथ लॉन्च किया है। New Skoda Rapid सेडान को इस साल की शुरुआत में एक अपडेटेड १.०-लीटर टीएसआई इंजन के साथ पेश किया गया था, जिसे मैनुअल गियरबॉक्स में रखा गया था।

चेक ब्रांड ने अब सेडान को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया है, जिसकी शुरुआती कीमत ९.४९ लाख रुपये है, जो एक्स-शोरूम (दिल्ली) है।स्कोडा रैपिड सेडान के पांच वेरिएंट्स: राइडर प्लस, एम्बिशन, ओनेक्स, स्टाइल और मोंटे हेलो पर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की पेशकश करेगा। रैपिड राइडर प्लस एटी के लिए कीमतें ९.४९ लाख रुपये से लेकर मोंटे कार्लो एटी वैरिएंट के सभी १३.२९ लाख रुपये तक बढ़ जाएंगी। सभी कीमतें एक्स-शोरूम (दिल्ली) हैं।

2020 स्कोडा रैपिड टीएसआई ऑटोमॅटिक मॉडल के लिए बुकिंग ऑफिशियल तौर पर अगस्त के अंत में शुरू हुई। सेडान को 25,000 रुपये की राशि में या तो ऑनलाइन या भारत भर में कंपनी के किसी भी डीलरशिप के माध्यम से बुक किया जा सकता है। स्कोडा ने यह भी घोषणा की कि रैपिड ऑटोमैटिक सेडान की प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को 18 सितंबर से शुरू होने वाली डिलीवरी पर प्राथमिकता मिलेगी।

नया स्कोडा रैपिड टीएसआई स्वचालित मॉडल उसी ९९९cc के तीन सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाना जारी रखेगा। यह ५५००rpm पर १०८bhp और १७५० से ४००० – rpm पर १७५Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। BS6-compliant इंजन अब छह-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर यूनिट के लिए आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.