वॉक्सवैगन - Volkswagen

Volkswagen Polo & Vento TSI लिमिटेड-एडिशन मॉडल लॉन्च

Volkswagen Polo देश में सबसे लोकप्रिय हैचबैक में से एक है और वोक्सवैगन ब्रांड से सबसे अधिक चलने वाले मॉडल में से एक है। Volkswagen  अब Polo और Vento Tsi के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च किया है। फॉक्सवैगन कार्स इंडिया ने भारतीय बाजार में TSI वर्जन पोलो और वेंटो मॉडल लॉन्च किए हैं। पोलो टीएसआई के लिए कारों की कीमत ७.८९ लाख रुपये और वेंटो टीएसआई के लिए १०.९९ लाख रुपये है। दोनों कीमतें एक्स-शोरूम (दिल्ली) हैं।

दो वोक्सवैगन पोलो टीएसआई और वेंटो टीएसआई मॉडल लिमिटेड एडिशन  हैं। दोनों कारें कॉस्मेटिक अपडेट्स और बदलावों की अपटेड के साथ आती हैं। हैचबैक और मिडसाइज़ सेडान BS6- कंप्लाइंट १.०-लीटर TSI टर्बो-पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होती है जो ११० hp और १७५ Nm का पीक टॉर्क बनाती है। एक ६-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दोनों मॉडलों पर मानक है, और कोई स्वचालित विकल्प नहीं है। पोलो १.० टीएसआई में मैनुअल रूप में १८.२४ kpl का एआरएआई-रेटेड माइलेज है। जब ६-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में रखा जाता है, तो बीएस 6 वेंटो टीएसआई में एआरएआई-रेट १७.६९ पीपीएल है।

कॉस्मेटिक अपडेट के संदर्भ में, वोक्सवैगन पोलो टीएसआई और वेंटो टीएसआई (सीमित) संस्करण के मॉडल में स्पोर्टी बॉडी ग्राफिक्स, ब्लैक-आउट ओआरवीएम, चमकदार काली छत और स्पॉइलर, स्टाइलिश हनीकॉम्ब ग्रिल और यात्री दरवाजे पर बोल्ड टीएसआई बैज ग्राफिक्स हैं। लिमिटेड एडिशनपोलो टीएसआई और वेंटो टीएसआई उनके संबंधित, टॉप-ऑफ-द-लाइन हाईलाइन प्लस वेरिएंट पर आधारित हैं, और इसलिए वे समान स्तर पर इनस्ट्रूमेंट शेयर  करते हैं। पोलो टीएसआई वर्जन, हालांकि, पोलो हाईलाइन प्लस एमटी को १३००० रुपये से कम करता है, जबकि वेंटो टीएसआई वर्जन की कीमत वेंटो हाइलाइन प्लस एमटी से १ लाख रुपये कम है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.