April 24, 2024
Kia

2020 Kia Seltos Update नए फिचर्स के साथ भारत में लॉन्च

Kia Motors ने अपनी Seltos SUV के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया। लॉन्च के बाद से, यह देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी बन गई है।

Kia

Kia Seltos ने वास्तव में हुंडई क्रेटा जैसे सेगमेंट में कुछ बड़े खिलाड़ियों को हराया। किआ मोटर्स इंडिया ने 2020 के सेल्टोस एसयूवी को नए अपडेट और अतिरिक्त उपकरणों के साथ लॉन्च किया है।

नया (2020) किआ सेल्टोस अब अपने बाहरी और आंतरिक दोनों को अद्यतन करने के साथ-साथ नए सुरक्षा उपकरण और कनेक्टेड तकनीक के साथ-साथ अद्यतन भी करता है। नई (2020) किआ सेल्टोस एसयूवी बेस-स्पेक वेरिएंट की शुरुआती कीमत ९.८९ लाख रुपये है, जबकि टॉप-स्पेक १७.३४ लाख रुपये में पेश किया गया है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम (दिल्ली) हैं। नया सेल्टोस भी उसी मूल ट्रिम्स को आगे बढ़ाता है: टेक-लाइन और जीटी-लाइन। इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के आधार पर दोनों को कई प्रकारों में पेश किया जाता है।

किआ सेल्टोस के सभी वेरिएंट अब नए फीचर्स और अतिरिक्त उपकरणों की मेजबानी के साथ आते हैं। इसमें एक ड्यूल मफलर डिज़ाइन और एक नया ड्यूल-टोन ऑरेंज / व्हाइट पेंट स्कीम शामिल है। ड्यूल मफलर डिज़ाइन पहले केवल HTX, HTX +, GTX और GTX + वेरिएंट पर उपलब्ध था। अब फीचर को मिड-स्पेक HTK + पर भी पेश किया गया है। टेक-लाइन (HTX और HTX +) और GT-Line (GTX और GTX +) के टॉप-स्पेक वेरिएंट अब इसके UVO कनेक्टेड टेक्नोलॉजी के साथ-साथ अतिरिक्त फीचर्स की मेजबानी भी करते हैं। इसमें वॉयस असिस्ट कमांड विथ वेक अप K हैलो किआ ’, स्मार्ट-वॉच ऐप कनेक्टिविटी, कंट्रोल एयर प्यूरीफायर, वॉयस असिस्ट क्रिकेट स्कोर और वॉयस असिस्ट इंडियन हॉलिडे इंफो शामिल हैं। कंपनी ने इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल को भी सभी वेरिएंट में मानक के रूप में पेश किया है।

2020 किआ सेल्टोस अपरिवर्तित बनी हुई है। यह पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों के एक ही सेट को आगे बढ़ाता है, जो लॉन्च के समय से ही BS6-compliant सही है। किआ सेल्टोस 2020 की शुरुआत के बाद से देश में सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी रही है और अब अतिरिक्त सुविधाओं के साथ, कंपनी ने इसे और भी आकर्षक बना दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.