April 20, 2024
2021 Jawa 42 FortyTwo Motorcycle भारत में लॉन्च

2021 Jawa 42 FortyTwo Motorcycle भारत में लॉन्च

Jawa Motorcycles ने  भी अपने पॉपुलर मॉडल Jawa 42 का 2021 मॉडल लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने 2021 फोर्टी टू मोटरसाइकिल को १,८३,९४२ रुपये दिल्ली एक्सशोरूम में लॉन्च किया है. भारत में यह मोटरसाइकिल सबसे पहले साल २०१८ में लॉन्च हुई थी.

नए अवतार में इस बाइक में कुछ मैकेनिकल बदलाव देखे जा सकते हैं. इस बार यह तीन कलर (Orion Red, Sirius White, AllStar Black) में भी पेश की गई है. कंपनी ने कहा है कि आज से ही यह नई अवतार वाली 2021 Jawa  42 देशभर में मौजूद डीलरशिप नेटवर्क में उपलब्ध होगी. 2021 फोर्टी टू मॉडल का इंजन नए अवतार वाली इस मोटरसाइकिल (2021 Jawa 42) में पहले की तरह ही २९३ cc लिक्विड-कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है. इसका इंजन २७.३३ bhp का मैक्सिमम पावर देता है और  २७.०२ Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

आप चाहें तो इस बाइक टेस्ट ड्राइव भी कर सकते हैं.  बाइक में कंपनी ने इस बार कस्टमाइज करने का बेहतरीन ऑप्शन दिया है. इसके लिए कई तरह के एडिशनल एक्सेसरीज बाइक में लगवा सकते हैं. आप चाहें तो फ्लाई स्क्रीन, हेडलैम्प ग्रिल, कस्टम मेड सैडलबैग्स आदि को शामिल कर सकते हैं. अगर आप पहले वाली  जावा फोर्टी टू है तब भी अपनी बाइक में उसमें एलॉय व्हील को लगवा सकते हैं.

 इसमें १३६९ mm व्हील बेस है. बाइक में हुई कुछ मैकेनिकल और दूसरे बदलाव से राइडिंग एक्सपीरियंस पहले से भी ज्यादा बेहतर होगा. इसके सस्पेंसन को रिट्यून किया गया है, जिससे इसकी हैंडलिंग और क्लियरेंस और भी बेहतर हो गई है. जावा के एक्सेसरीज भी डीलरशिप में उपब्ध हैं. 

One thought on “2021 Jawa 42 FortyTwo Motorcycle भारत में लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.