October 23, 2024
2022 Renault Kwid भारतीय बाजार में 4.49 लाख रुपये में हुई लॉन्च

2022 Renault Kwid भारतीय बाजार में 4.49 लाख रुपये में हुई लॉन्च

2022 Renault Kwid को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, कंपनी ने इसे 4.49 लाख रुपये की कीमत पर लाया गया है। नए मॉडल में एक्सटीरियर व इंटीरियर के रंग में बदलाव किये गये हैं। इसे तीन नए रंग विकल्प में उपलब्ध कराया गया है, इसके साथ एक नया वैरिएंट आरएक्सएल (O) भी दिया गया है, साथ ही कुछ नए सेफ्टी फीचर्स भी जोड़े गये हैं।

2022 Renault Kwid को 0.8 लीटर व 1.0 लीटर इंजन विकल्प के साथ मैन्युअल व ऑटोमेटिक के विकल्प में उपलब्ध कराया गया है। इसके क्लाइम्बर रेंज में स्पोर्टी वाइट एक्सेंट में मिलते है जो इसे आकर्षक लुक देते हैं। इसे कंपनी ने मेटल, मस्टर्ड व डुअल टोन अवतार में ब्लैक रूफ के साथ आइस कूल वाइट रंग में उपलब्ध कराया है, नई मॉडल में डुअल टोन फ्लेक्स अलॉय व्हील्स भी दिए गये हैं।

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ओवरस्पीड अलर्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर व ड्राईवर साइड पाईरो व लोड लिमिटर के साथ प्री-टेंशनर दिया गया है, यह फीचर्स सभी वैरिएंट में स्टैण्डर्ड रूप से दिए गये है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया गया है जो ड्राईवर को टाइट जगह में भी कार को आसानी से पार्क करने में मदद करता है, इसकी मदद के लिए इलेक्ट्रिकल तरीके से एडजस्ट की जा सकने वाली ओआरवीएम भी दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.