रेनॉल्ट - Renault

Renault Captur BS6 भारत में जल्द हि होगी लॉन्च

Renault Captur  BS6 के घर की ही एसयूवी है। यह विभिन्न कारणों से नंबर में अच्छा नहीं कर पाया है, जिनमें से एक प्रमुख कारण सेगमेंट में नए एनर्टन्स है। अब, इस महीने के दौरान कुछ समय बाद Renault Captur BS6 भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। आगामी कैप्चर एसयूवी के मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ केवल एक पेट्रोल वर्जन होने की उम्मीद है।

उम्मीद की जा रही है कि Renault BS6 Captur को १.५-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च करेगी, जो वर्तमान में भारत में निसान किक्स को शक्ति प्रदान करती है। क्या १.३-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन जो निसान किक्स को भी पावर देता है। पावर फिगर और दोनों इंजनों का टॉर्क फिगर जो वर्तमान में निसान किक्स को पावर देता है। १.५ -लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन १०५ bhp और १४२Nm का टार्क पैदा करता है, और १.३ -लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन १५४ bhp और २५४Nm का टार्क पैदा करता है।

Captur BS4 मॉडल को दो १.५-लीटर इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया था। ऑइल बर्नर ने ११० bhp और २४०Nm का टार्क पैदा किया। K9k १.५-लीटर डीजल इंजन को BS6 इमिशन नॉर्म  को पूरा करने के लिए अपडेट नहीं किया गया है। नई बीएस 6 निसान किक्स को दो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा।

नए इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के अलावा, बीएस 6 कॅप्चर के अंदर और बाहर सूक्ष्म परिवर्तन से गुजरने की उम्मीद है। इसमें ब्रांड की नवीनतम कनेक्टेड तकनीक का समर्थन करने के लिए  रिडिज़ाइन किए गए हेडलैम्प्स, टेललैंप्स और एक अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं। कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय-बाजार में एक नया रेनॉल्ट कैप्टर का अनावरण किया है जिसमें मिड- साइकल फेसलिफ्ट और पिछले मॉडल के कई अपडेट शामिल हैं। हम उम्मीद करते हैं कि रेनॉल्ट बहुत जल्द भारत में नया मॉडल लॉन्च करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.