April 20, 2024
२०१८ हुंडई सैंट्रो (New Hyundai Santro) भारत में लॉन्च

२०१८ हुंडई सैंट्रो भारत में लॉन्च

नई हुंडई सैंट्रो (New Hyundai Santro) भारत में ३.८९ लाख रुपए की शुरुवाती किमत में लॉन्च कि गई है और टॉप मोस्ट वेरिएंट की किमत ५.६४ लाख रुपे तक होगी। कार ९ अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च की गई है और यह पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में उपलब्ध होगी। डिजाइन के अनुसार, हुंडई ने पुराने सैंट्रो की लंबी बॉडी डिजाइन को एक ही समय में रखने और डिपार्टिंग करने फैसला किया। नई सैंट्रो सात अलग-अलग रंगीन रंगों में उपलब्ध होगी – सिल्वर, व्हाईट, ग्रे, बेज, ब्ल्यू,रेड और ग्रीन।

अंदर, सभी प्रकारों को ड्युल टोन ब्लैक और बेज इंटीरियर, हाई एंड वेरिएंट को ग्रीन हाईलाई्ट्स मिलती है। सुरक्षा उपकरण में ड्राइवर साईड एयरबॅग, एबीएस के साथ ईबीडी और ड्राइवर का सीटबेल्ट रिमाइंडर शामिल है। अन्य सुविधाओं में रिवर्सिंग कैमरा के साथ पीछे पार्किंग सेंसर, एक रियर वाइपर, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिररलिंक कम्पैटबिलटी के साथ ७.० इंच की टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम शामिल है।

जहां तक इंजन विकल्पों का सवाल है, नई सैंट्रो को १०६६ सीसी, चार सिलेंडर, तीन वाल्व प्रति सिलेंडर मोटर द्वारा संचालित कि जाएगी, जो पेट्रोल पर ६९एचपी और सीएनजी में ५९ एचपी पावर उत्पन्न करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.