फॉक्सवैगन - Volkswagen

Volkswagen T- Roc 18 March 2020 को भारत में होगी लॉन्च

हाल ही में समाप्त हुए ऑटो एक्सपो २०२० में Volkswagen India ने अपने नए ब्रांड लोगो को पेश किया और यह भी उल्लेख किया कि उनका ध्यान मुख्य रूप से भारतीय बाजार के लिए एसयूवी को पेश करने पर होगा और इसलिए इस आयोजन के दौरान उन्होंने भारतीय बाजार के लिए एसयूवी की लाइन का भी अनावरण किया जो होगा जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

Volkswagen India १८ मार्च, २०२० को भारत के लिए अपनी नई एसयूवी, T- ROC के लिए मूल्य निर्धारण की घोषणा करेगा। T- ROC की लॉन्चिंग टिगुआन ऑलस्पेस के बाजार में आने के बाद होगी, जो टिगुआन का ७ सीटर और विस्तारित संस्करण है, 3 मार्च को होगा।

हाल ही में फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो २०२० में T-Roc का अनावरण किया गया था और वर्तमान में भारत में सभी वोक्सवैगन डीलरशिप पर बुकिंग चालू है। वोक्सवैगन 2,500 कार नियम के तहत शुरू में टी-आरसी को पूर्ण-आयात के रूप में भारत में लाएगा।

वोक्सवैगन T-Roc एक BS6 कंप्लेंट १.५-लीटर TSI पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगा जो १४८ bhp और २५० Nm का टार्क जनरेट करता है। यह इंजन सात-स्पीड DSG ट्रांसमिशन के लिए आता है। सुरक्षा सुविधा सूची में छह एयरबैग, एबीएस, ईएससी और एक टायर दबाव निगरानी प्रणाली (टीपीएमएस) और अधिक शामिल होंगे।

वोक्सवैगन-आरसी कई नए डिजाइन तत्वों का परिचय देता है, जिसमें एक बड़ा हेक्सागोनल ग्रिल, एलईडी डीआरएल, हेडलाइट मॉड्यूल के बजाय बम्पर में एकीकृत, विपरीत रंग की छत, अधिक ध्यान देने योग्य सी-स्तंभ डिजाइन और छिपे हुए निकास युक्तियां शामिल हैं।

Volkswagen T-Roc का मुकाबला Jeep Compass और Hyundai Tucson के साथ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.